डेविड मिलर ने कहा गुजरात टाइटंस के इन 2 भारतीय खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज के लिए चुनना चाहिए

David Miller said these 2 Indian players of Gujarat Titans should be selected for South Africa T20 series

इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां संस्करण अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है और हम टाटा आईपीएल 2022 के ग्रैंड फ़ाइनल से केवल नौ दिन दूर हैं। दोनों नई फ्रेंचाइजी, गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स, प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं और अधिक हैं क्वालीफायर 1 में एक दूसरे का सामना करने की संभावना है।

हालांकि, आईपीएल के ठीक एक हफ्ते बाद, भारत नई दिल्ली में 9 जून से शुरू होने वाली पांच मैचों की T20I श्रृंखला के लिए प्रोटियाज की मेजबानी करेगा। दूसरा मैच 12 जून (कटक), तीसरा 14 जून (विशाखापत्तनम), चौथा 17 जून (राजकोट) और फाइनल मैच 19 जून (बेंगलुरु) को खेला जाएगा।

दक्षिण अफ्रीका और गुजरात टाइटंस के अनुभवी बल्लेबाज डेविड मिलर, जो दक्षिण अफ्रीकी टीम का हिस्सा हैं, श्रृंखला में चुनौती का इंतजार कर रहे हैं। वास्तव में, उन्होंने टी20ई श्रृंखला के लिए भारतीय टीम का हिस्सा बनने के लिए अपने जीटी टीम के दो साथियों को भी नामित किया है। 

मिलर ने जीटी ओपनर शुभमन गिल और ऑलराउंडर राहुल तेवतिया को उन खिलाड़ियों के रूप में नामित किया है जिनका वह श्रृंखला में सामना करना चाहते हैं। उन्होंने भारतीय टीम में SRH पेस मशीन, उमरान मलिक का नाम भी सुझाया। बाएं हाथ का यह खिलाड़ी फिलहाल प्लेऑफ की तैयारी के लिए टीम के साथ लगा हुआ है।

दक्षिण अफ्रीका ने टी20 सीरीज के लिए अपनी 16 सदस्यीय मजबूत टीम की घोषणा कर दी है और टीम की अगुवाई टेम्बा बावुमा करेंगे। विशेष रूप से, संयुक्त अरब अमीरात में टी 20 विश्व कप के बाद यह पहली बार है जब दक्षिण अफ्रीका एक टी 20 श्रृंखला खेलेगा। इस सीरीज को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी विश्व कप की तैयारी का हिस्सा माना जा रहा है।

ट्रिस्टन स्टब्स, जो पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं, को घरेलू और "ए" दौरे पर उनके लगातार प्रदर्शन के बाद पहली कॉल मिली है। दिलचस्प बात यह है कि सीएसए ने ऑलराउंडर वेन पार्नेल को पांच साल बाद टीम में वापस बुला लिया है। आईपीएल में खेल रहे क्विंटन डी कॉक, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, ड्वेन प्रिटोरियस, कैगिसो रबाडा, रासी वैन डेर डूसन और मार्को जेनसन जैसे खिलाड़ी भी टीम के साथ हैं।

पहला क्वालीफायर 24 मई को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा, जबकि आईपीएल का फाइनल 29 मई को अहमदाबाद के सबसे बड़े क्रिकेट मैदान नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

0/Post a Comment/Comments