RIP Andrew Symonds: बिग बॉस का भी हिस्सा रहे थे एंड्यू साइमंड्स इतने दिन में आ गए थे बाहर

Andrew Symonds In Bigg Boss Season 5

Andrew Symonds In Bigg Boss Season 5:
ऑस्ट्रेलिया के टॉप क्रिकेटरों में शुमार पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स का शनिवार को एक दुखद कार दुर्घटना में निधन हो गया। साइमंड्स शनिवार रात क्वींसलैंड राज्य के टाउन्सविले के बाहर एक कार दुर्घटना में शामिल हो गए थे।

एंड्यू साइमंड्स मैदान के बाहर और मैदान के अंदर काफी लोकप्रिय थे वो चाहे फिर वो मैदान में उनकी मस्ती हो या फिर कंट्रोवर्सी वो किसी ना किसी कारण चर्चा में रहते थे। वही मैदान के बाहर की बात करें तो एंड्रयू साइमंड्स भारत के सबसे कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस में नजर आ चुके हैं जिसकी वजह से वो काफी चर्चा में रहे। 

ऑस्ट्रेलिया टीम के दिग्गज ऑलराउंडर एंड्रू साइमंड्स बिग बॉस के सीजन 5 में बतौर गेस्ट हिस्सा बने थे। साइमंड्स ने 67वें दिन घर में एंट्री की थी और दो ही हफ्तों में वो बाहर भी आ गए थे। आपको बता दें कि साइमंड्स अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के दौरान विवादों का हिस्सा रहे थे, लेकिन अपने दम पर उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को कई मैच जिताए हैं।

साइमंड्स को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में से एक माना जाता था और वह उस पक्ष का मुख्य सदस्य था जिसने 2003 और 2007 में एकदिवसीय विश्व कप जीता था।

साइमंड्स ने ऑस्ट्रेलिया के लिए सभी प्रारूपों में 238 मैचों में भाग लिया, जिसमें आठ शतकों और 42 अर्द्धशतकों के साथ 6887 रन बनाए, इसके अलावा गेंद के साथ उनके 165 विकेट भी थे।

0/Post a Comment/Comments