3 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें मौजूदा काउंटी चैंपियनशिप में खेलना चाहिए था

3 Indian players who should have played in the ongoing County Championship

काउंटी चैंपियनशिप वैश्विक क्रिकेट कैलेंडर में एक महत्वपूर्ण घटना है। अतीत में, कई भारतीय क्रिकेटर इस आयोजन का हिस्सा थे। हालांकि, हाल के वर्षों में यह संख्या घटी है। चेतेश्वर पुजारा एकमात्र भारतीय हैं जो वर्तमान में इस आयोजन में भाग ले रहे हैं। उस ने कहा, कुछ अन्य भारतीय क्रिकेटर काउंटी खेलने का फैसला कर सकते थे। उस नोट पर, इस लेख में, हम उन तीन भारतीयों की सूची पर एक नज़र डालते हैं जिन्हें मौजूदा काउंटी चैम्पियनशिप में खेलना चाहिए था ।

1) अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे इस समय आईपीएल 2022 में हिस्सा ले रहे हैं। वह कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। यह देखते हुए कि वैसे भी उनके लिए एकदिवसीय या टी 20 आई सेटअप में वापसी करना मुश्किल होगा, रहाणे काउंटी में एक कार्यकाल का विकल्प चुन सकते थे। उस लीग में कुछ रन उन्हें फिर से चयनकर्ताओं की नजर में गिरने में मदद कर सकते थे। अगर इस सीज़न में नहीं, अगर उनकी स्थिति ऐसी ही रहती है, तो रहाणे को अगले साल काउंटी चुनौती का प्रयास करना चाहिए।

2) इशांत शर्मा

इशांत शर्मा उन भारतीयों में से एक हैं जिन्हें मौजूदा काउंटी चैंपियनशिप में खेलना चाहिए था। दिल्ली के इस लंबे तेज गेंदबाज को हाल ही में टीम इंडिया से बाहर किया गया था। हाल के महीनों में उनके पास खेल के समय की कमी थी। इसलिए, इशांत काउंटी में हिस्सा ले सकता था और अच्छा प्रदर्शन कर सकता था ताकि वह वापसी कर सके। अब, वह आईपीएल का हिस्सा भी नहीं है और क्रिकेट खेले बिना यह चरण उसके भविष्य को प्रभावित कर सकता है।

3) हनुमा विहारी

हनुमा विहारी इससे पहले काउंटी में खेल चुके हैं और वह इस सीजन भी ऐसा ही कर सकते थे। हालांकि, उन्होंने बांग्लादेश में एक क्षेत्रीय टूर्नामेंट में भाग लेने का फैसला किया। वह टूर्नामेंट खत्म हो गया है और फिलहाल विहारी इंग्लैंड के खिलाफ जुलाई में होने वाले टेस्ट मैच की तैयारी कर रहे हैं। बल्लेबाज के उस खेल के लिए एकादश का हिस्सा होने की संभावना है।

0/Post a Comment/Comments