आईपीएल 2022: मिलिए आकाश माधवाल से जिन्हें चोटिल सूर्यकुमार यादव की जगह मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल किया गया

IPL 2022: Meet Akash Madhwal who has been included in the Mumbai Indians squad in place of injured Suryakumar Yadav

मुंबई इंडियंस ने शेष टूर्नामेंट के लिए आकाश माधवाल को सूर्यकुमार यादव के चोटिल रिप्लेसमेंट के रूप में अपनी टीम में शामिल किया है, जो 9 मई को बाएं हाथ की चोट के कारण बाहर हो गए थे। केवल आठ मैचों में स्काई ने 43.28 के औसत और 145.67 के स्ट्राइक रेट से 303 रन बनाए।

सूर्यकुमार को 6 मई को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुंबई के खेल के दौरान चोट लग गई थी। यादव मुंबई के दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक थे - तिलक वर्मा इस सीजन में उनके स्टार मैन थे - जो पांच बार के चैंपियन के लिए एक खराब टूर्नामेंट रहा है। 12 मैचों में सिर्फ 3 जीत दर्ज की है।

कौन हैं आकाश मधवाल?

28 वर्षीय आकाश माधवाल रुड़की के रहने वाले हैं और दाएं हाथ के मध्यम तेज तेज गेंदबाज हैं जो उत्तराखंड के लिए खेलते हैं। उन्होंने 15 घरेलू टी 20 मैचों में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें उन्होंने 7.55 की इकॉनमी और 26.60 की औसत से 15 विकेट लिए हैं, 2019 में अपनी शुरुआत की।

माधवाल ने 6 प्रथम श्रेणी मैचों और 11 लिस्ट-ए खेलों में संयुक्त रूप से 22 विकेट लिए हैं, जो इस साल की शुरुआत में फरवरी में नवीनतम थे।

प्री-सीज़न कैंप में चुने जाने के बाद अब तक सीज़न के दौरान माधवाल मूल रूप से मुंबई सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा थे। वह अब मुंबई के अंतिम दो मुकाबलों में खेलने के लिए संघर्ष कर रहे हैं जो रोहित शर्मा के लिए एक अविस्मरणीय सत्र का अंत करेंगे।

एक जारी बयान में, पांच बार के चैंपियन ने कहा: “मुंबई इंडियंस ने सूर्यकुमार यादव के प्रतिस्थापन के रूप में आकाश माधवाल को अनुबंधित किया है। आकाश माधवाल सपोर्ट टीम के हिस्से के रूप में मुंबई इंडियंस के साथ रहे हैं और अब उन्होंने 2022 सीज़न के लिए टीम में शामिल होने के लिए साइन किया है। आकाश को सपोर्ट टीम में शामिल होने के लिए MI प्री-सीज़न कैंप में चुना गया था और महीनों से गेंद के साथ अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है, जिससे उन्हें इस सीज़न में टीम में शामिल होने का मौका मिला है। ”

0/Post a Comment/Comments