आईपीएल 2022: आकाश चोपड़ा ने अर्जुन तेंदुलकर को मौका नहीं देने पर MI को फटकार लगाई

आकाश चोपड़ा ने अर्जुन तेंदुलकर को मौका नहीं देने के लिए MI को फटकार लगाई: इंडियन प्रीमियर लीग के पांच बार के चैंपियन - मुंबई इंडियंस राजस्थान रॉयल्स द्वारा पंजाब किंग्स को हराने के बाद चल रहे सीजन में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई थी। इस महीने पहले।

हालाँकि, उसके बाद अभी भी चार असंगत खेल उनके हाथ में हैं, इसके बाद रोहित शर्मा और MI टीम प्रबंधन को टीम के सीज़न का अपना आखिरी गेम खेलने से पहले अपनी बेंच स्ट्रेंथ का परीक्षण करने का अवसर मिला। भले ही रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में नए खिलाड़ियों को लाने की कसम खाई थी, लेकिन अर्जुन तेंदुलकर को छोड़कर सभी को प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने का मौका मिला।

"ऐसे विकल्प हैं जिन्हें हम अभी भी आजमाना चाहते हैं", रोहित ने पिछले हफ्ते चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेल के बाद मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा था। लेकिन मुंबई इंडियंस के प्रशंसकों और समर्थकों की निराशा के कारण, युवा और प्रतिभाशाली अर्जुन तेंदुलकर एक बार फिर पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना सके।

इस बीच, पूर्व भारतीय क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा ने भी ट्विटर का सहारा लिया और उसी पर अपने विचार व्यक्त किए। आकाश चोपड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा कि समय आ गया है कि एमआई उन्हें भी आजमाए। उसने बोला:

“अर्जुन को सीजन का आखिरी गेम खेलना चाहिए। मुंबई ने टीम में लगभग सभी को मौका दिया है… अब आप उसे भी आजमाएं।”

अर्जुन को मुंबई ने 2021 सीज़न में लिया था, लेकिन वह अपना डेब्यू कैप हासिल करने में नाकाम रहे। उन्हें चल रहे 2022 सीज़न के लिए INR 20 लाख में वापस लाया गया था, लेकिन उन्होंने इस सीज़न में भी किसी भी खेल में भाग नहीं लिया।

अर्जुन तेंदुलकर को दुनिया के सामने अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं मिलने से सोशल मीडिया पर फैन्स भी निराश हो गए

0/Post a Comment/Comments