आईपीएल 2022 के समापन समारोह में परफॉर्म करेंगे रणवीर सिंह, एआर रहमान, BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने की पुष्टि


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पुष्टि की है कि आईपीएल 2022 का समापन समारोह होगा और बॉलीवुड हस्तियां रणवीर सिंह और अकादमी पुरस्कार विजेता एआर रहमान 29 मई को अहमदाबाद में कार्यक्रम में प्रस्तुति देंगे।

गांगुली ने स्पोर्टस्टार से यह भी पुष्टि की कि भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए, बोर्ड पिछले सात दशकों में भारतीय क्रिकेट की यात्रा को दर्शाने वाला एक शो भी आयोजित करेगा।

गांगुली ने कहा, " अहमदाबाद में फाइनल की मेजबानी के साथ, हम एक विशेष शो के साथ भारतीय क्रिकेट की यात्रा को चिह्नित करते हुए, देश की 75 वीं स्वतंत्रता का जश्न मनाएंगे ।"

बीसीसीआई कोलकाता में भी छोटे कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बना रहा है क्योंकि ईडन गार्डन दो क्वालीफायर की मेजबानी करेगा। माना जा रहा है कि भारत के कुछ पूर्व कप्तानों को भी फाइनल के लिए आमंत्रित किया जा सकता है।

देश के 75वें वर्ष के उपलक्ष्य में, भारत सरकार ने अपने गौरवशाली इतिहास, संस्कृति और उपलब्धियों की विशेषता वाली 'आजादी का अमृत महोत्सव' पहल शुरू की है। और दो साल बाद बीसीसीआई पूरे टूर्नामेंट की मेजबानी भारत में कर रहा है और इसे खास बनाने के लिए बोर्ड इस पल को सेलिब्रेट करना चाहता है।

0/Post a Comment/Comments