गुजरात टाइटंस बनी आईपीएल 2022 की चैंपियन टीम, फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से दी मात


गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के 15वे सीजन के फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस की टीम ने राजस्थान रॉयल्स की टीम को 7 विकेट से हराते हुए आईपीएल 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस की टीम का यह पहला ही आईपीएल सीजन था और इस पहले ही आईपीएल सीजन में टीम ने छाप छोड़ दी है।

गुजरात टाइटंस की टीम के सामने महज 131 रनों का लक्ष्य था। जिसके जवाब में गुजरात टाइटंस की टीम ने 19 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया शुभमन गिल ने 43 गेंदों में 45 रनों की शानदार पारी खेली। डेविड मिलर ने 19 गेंदों में 32 रन बनाए। हार्दिक पांड्या ने 30 गेंदों में 34 रनों की पारी खेली।

हार्दिक पांड्या के लिए फाइनल मुकाबला बेहद शानदार रहा है। बतौर कप्तान हार्दिक पांड्या ने पहले गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 17 रन देकर तीन महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए तो वही बल्लेबाजी के दौरान जब टीम के 2 विकेट गिर गए थे तो हार्दिक पांड्या ने 30 गेंदों में 34 रनों की शानदार पारी खेली। इस लिहाज से हार्दिक पांड्या ने अकेले अपने दम पर कहीं ना कहीं गुजरात टाइटंस की टीम के लिए काफी शानदार प्रदर्शन किया है।

0/Post a Comment/Comments